Indore: ई-रिक्शा चालक ने कलेक्टर से की शिकायत, मामा Shivraj से भांजी की ये गुहार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सीएम शिवराज (CM Shivraj) और प्रदेश के चहेते मामा शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh chauhan)  के सपनो के शहर में भांजिया और बहने परेशान है। यहां तक भांजियों को तो अब अपने मामा से उम्मीद है लिहाजा, आज इंदौर कलेक्टर (indore collector) मनीष सिंह के सामने ऐसी भांजिया पहुंची है जिन्होंने स्टार्टअप के मिशन के चलते ई-रिक्शा के जरिये अपने जीवन की गुजर बसर करने के ठानी थी।

अब इन्हीं भांजियों के साथ के परेशानी ये आ रही है कि अन्य यात्री वाहन के चालक इन पर फब्तियां कसते है और कई बार इनसे झड़प की स्थिति भी बन जाती है। मंगलवार को इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (manish singh) के पास पहुंची ई – रिक्शा चालक युवतियों और महिलाओं ने अपनी परेशानियों की लिखित शिकायत की।

इतना ही नही इन ई – रिक्शा चालकों में से एक महिला चालक श्रुति राठौर जो हवा बंगला से राजबाड़ा तक ई – रिक्शा चलाती है उसे एक क्षेत्रीय बदमाश लकी ने तेजाब डालकर उसका काम रुकवाने की धमकी देकर जमकर झड़प कर गाली गलौच भी की।

 

Read More: विधानसभा स्पीकर को आया Heart Attack, अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे CM

इसके बाद श्रुति राठौर नामक महिला चालक ने सराफा थाने में शिकायत भी की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई बदमाश लकी पर नही होने से आहत श्रुति ने कलेक्टर के दरबार मे अन्य महिला चालको के साथ उचित कार्रवाई की मांग को लेकर गुहार लगाई।

फिलहाल, इस मामले के सामने आने के बाद कलेक्टर मनीष सिंह के हाव – भाव से ये साफ हो गया कि जल्द बदमाश पर कार्रवाई तो होगी ही सही साथ ही ऐसे लोगो पर कार्रवाई करने के लिए एक्शन प्लान भी तैयार होगा ताकि बेटियां सुरक्षित माहौल में अपने कार्य को संपादित कर सके।