इंदौर TI के कोरोना पॉजिटिव के बाद CSP-सिपाही में हड़कंप, कई बीमार

इंदौर। आकाश धौलपुरे। कोरोना कब किस पर अटैक कर दे ये कहा नही जा सकता है और अब तो कोरोना ने उन वारियर्स को निशाना भी बनाना शुरू कर दिया है जो आम लोगो की रक्षा के लिए कोरोना से सीधे लड़ाई लड़ रहे है। इंदौर में तो एक टीआई पर कोरोना, कहर बनकर टूट पड़ा है और जांच में टीआई पॉजिटिव पाए गए है जिनका इलाज जारी है।

दरअसल, टीआई के पॉजिटिव आने के बाद उनके परिजनों की तबीयत भी बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें भी कोरोंटाइन किया गया।सोमवार रात को टीआई को अचानक सांस लेने में दिक्कत आने लगी तो तत्काल उन्हें भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी और बेटियां भी बीमार हैं। उन्हें भी आइसोलेट कर दिया गया है। थाना और परिसर को लगातार सैनिटाइज करवाया जा रहा है।   बता दे कि बीते दिनों इंदौर के नमक गोदाम रोड़ पर टीआई ड्यूटी दे रहे थे। मिली जानकारी के इस दौरान टीआई अन्य थानों पर पदस्थ टीआई और अधिकारियों के सम्पर्क में भी आये थे वही टीआई जिस थाने परपदस्थ थे वहां के पुलिसकर्मी भी सम्पर्क में थे और सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो भी चपेट में आये होंगे। हालंकि बुधवार रात नॉन कॉन्टेक्ट इन्फ्रारेड थर्मामीटर से जांच करवाई गई है और इसलिए सहकर्मियों को आइसोलेट नहीं किया गया।

नमक गोदाम रोड पर प्रदर्शन चलने के कारण बीमार अवस्था में भी ड्यूटी करते रहे। वे क्षेत्र के सीएसपी की गाड़ी में घूमते थे। दो थानों के टीआई भी उनके संपर्क में रहते थे। सादी वर्दी में रहने वाले सिपाही हमेशा टीआई के साथ ही रहते थे। टीआई थाना परिसर में ही रहते हैं। उनके बच्चे व पत्नी अन्य पुलिस अफसरों के स्वजन के संपर्क में भी थे।सूत्रों के मुताबिक थाने में पदस्थ छह पुलिसकर्मी बीमार हैं। हवलदार अमरसिंह, सिपाही देवीसिंह, वासुदेव, ड्राइवर दांगी ने तो छुट्टी ले ली है।

इधर, अपने महकमे के अफसरों पर मंडरा रहे कोरोना संकट के बीच इंदौर आईजी विवेक शर्मा ने जमीनी स्तर पर मोर्चा संभाला है। आईजी द्वारा बुधवार को मुस्तैदी से जुटे हुए पुलिसकर्मियों का विश्वास बढ़ाने के लिए बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली इसके साथ ही वो इंदौर शहर के तुकोगंज थाने में बजी गए जहां पुलिस जवानों से लेकर अधिकारियो का हौंसला भी आईजी ने बढ़ाया।