टाटपट्टी बाखल: 4 गिरफ्तार, 10 पर FIR, बीजेपी MLA बोली-“ये हरकत बर्दाश्त नही”

इंदौर।आकाश धौलपुरे।
मध्यप्रदेश के इंदौर में टाटपट्टी बाखल में बुधवार को जैसे ही स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमितों की जांच करने पहुंची लोगों ने पथराव कर दिया। जैसे तैसे करके स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान बचाकर भागे।स्थिति यह हो गई कि उपद्रवियों ने बैरिकेड्स तक तोड़ दिए।इस घटना के बाद सवाल उठना शुरु हो गए है, ऐसे में पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है।वही भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी नाराजगी जताई है।

इंदौर DIG हरि नारायणाचारि मिश्र ने बताया है कि इन्दौर के टाट पट्टी बाखल एरिया में बुधवार को हुई घटना पर दोषियों की वीडियो फ़ुटेज के माध्यम से पहचान कर ली गई है। मुख्य दोषी सहित 4 लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है। इनके ख़िलाफ़ शासकीय कार्य में बाधा सहित इंडियन पीनल कोर्ट की धारा 186 ,188 और 353 के तहत FIR दर्ज की गई है। डीआईजी मिश्रा ने बताया है कि अन्य दस दोषियों पर भी कार्रवाई की जा रही है। डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया है कि इंदौर में पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध है। उन्होंने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नज़र है। उन्होंने बताया कि आज़ाद नगर क्षेत्र में एक वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन पर अफ़वाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।

वही भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी सख्त तेवर अपनाया है ।गौड़ ने इस मामले में कलेक्टर मनीष सिंह जी व डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र जी से चर्चा की व शहर में इस तरह की घटना दोबारा ना हो इस पर सख्त कार्यवाही की बात कही व धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करने को कहा जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि हम इस धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर रहे है। गौड़ ने ये भी कहा कि जो अधिकारी व कर्मचारी इस तरह के सेवा कार्य मे लगे है उनके साथ ये हरकत बर्दाश्त नही की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here