Indore News: पूर्व मंत्री के भतीजे पर दर्ज हुआ FIR, ये है बड़ा कारण

पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर भी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस विधायक (congress MLA) और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan singh verma) के भतीजे जय वर्मा पर इंदौर (Indore) की खजराना पुलिस ने अलग – अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल, मंगलवार सुबह सवा पांच बजे विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर (khajrana ganesh temple) में कांग्रेस नेता के भतीजे ने जमकर उत्पात मचाया।

बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में अपने तीन साथियों के साथ मंदिर के गर्भगृह में घुस गया जबकि कोविड प्रोटोकॉल के तहत गर्भगृह में प्रवेश वर्जित है। इसके बाद मंदिर प्रशासन ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की जिसके बाद पुलिस जय वर्मा और इसके 3 साथियों खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Read More: Cabinet Meeting: कैबिनेट बैठक संपन्न, इन प्रस्तावों को मिली मंजूरी

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का भतीजा जय वर्मा मंगलवार सुबह अपने तीन साथियों के साथ खजराना मंदिर पहुंचा। नशे ही हालत में होने से उऩ्हें रोका गया तो उन्होंने गार्ड और पुजारियों के साथ बदसलूकी की।

इसके बाद गर्भगृह के सामने लगे बैरिकेड्स फांदकर गर्भ गृह में घुस गए। पुजारियों ने रोकना चाहा तो उनके साथ फिर से बदसलूकी की और गालियां भी दी। खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि पूरे मामले में मंदिर प्रशासन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। वही पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर भी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।