Indore News: नशे की हालत में BJP नेत्री के बेटे ने कईयों को रौंदा, 10 से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त

मामले की गंभीरता से जाँच करते हुए एसपी अतुल आशुतोष बागरी, सीएसपी निहित उपाध्याय ने फैजान के घर घेराबंदी की। जहां मोबाइल से उसकी लोकेशन निकाली गई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) में उस वक्त हंगामे की स्थिति बन गई। जब अचानक से तेज रफ्तार कार ने 20 लोगों को टक्कर मार दी। हालांकि इस टक्कर में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन कई लोग घायल हो गए हैं। वही मामले के बावजूद पुलिस (police) ने आरोपी की छानबीन शुरू की है।

मामला आर्थिक राजधानी इंदौर का है। जहां नशे की हालत में BJP नेत्री के बेटे ने 20 लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी भाजपा नेत्री फिरदोस पटेल का बेटा फैजान है। साथ ही पुलिस की माने तो फैजान रात में नशे की हालत में कार चला रहा था। जहां उसने अंदर ड्राइविंग से करीब 20 लोगों को आहत किया है। सूचना के बाद पुलिस ने 20 किलोमीटर तक भाजपा नेत्री के बेटे का पीछा किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आया ।जिसके बाद देर रात इंदौर, देवास, शाजापुर पुलिस को अलर्ट किया गया था।

Read More: MP News: अधिकारी-कर्मचारियों ने तोड़ा नियम तो लगेगा आर्थिक दंड, आदेश जारी

मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी फैजान पर मानव वध का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि वह इंदौर के बदमाश साजिद चंदनवाला का भांजा है और हमेशा नशे में रहता है। वही SP आशुतोष बागरी की माने तो घटना रात्रि 11:00 बजे गणेश चौक से शुरू हुई। जहां नशे में धुत फैजान ने तेज रफ़्तार कार MP 09 CE 6481 मोहम्मद अलमास के दोनों पैर पर चढ़ा दी। इसके अलावा ऑटो रिक्शा वाले को टक्कर मारते हुए वह हुसैनी चौक की तरफ निकल गया।

जिसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने अपनी गाड़ी से आरोपी फैजान का पीछा किया। जिसके बाद रास्ते में उसने शोएब अहमद नूर सहित आठ लोगों को तेज रफ्तार से रौंदा। वही एक पीड़ित द्वारा फैजान की गाड़ी रोकने पर फैजान ने चाकू और बल्ला निकाल लिया लेकिन भीड़ सामने आते देख वह फिर से अपनी कार लेकर भागा और कार रिवर्स करके दोबारा लोगों को टक्कर मारी।

मामले की गंभीरता से जाँच करते हुए एसपी अतुल आशुतोष बागरी, सीएसपी निहित उपाध्याय ने फैजान के घर घेराबंदी की। जहां मोबाइल से उसकी लोकेशन निकाली गई। वहीं पुलिस जब फैजान के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था। पुलिस ने बताया कि फैजान ने नशे की हालत में 10 से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारी है। वही कार की चपेट में आने से कई लोग घायल भी हुए हैं और कुछ लोगों को गंभीर चोट आई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।