19 फरवरी को इंदौर को मिलेगी बड़ी सौगात, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण, CM ने दिए ये निर्देश

Pooja Khodani
Published on -
Indore Govardhan Bio-CNG Plant

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को जल्द बड़ी सौगात मिलने वाली है। 19 फरवरी को इंदौर में पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) 550 टन प्रतिदिन टीपीडी क्षमता वाले गोवर्धन बायो-सीएनजी प्लांट(Govardhan Bio-CNG Plant) का लोकार्पण करेंगे ।कार्यक्रम में प्रधानमंत्री  मोदी का दोपहर एक बजे वर्चुअल आगमन होगा। इस प्लांट से बायो सीएनजी 18-17 टीडीपी, जैविक खाद 100 – टीपीडी का उत्पादन होगा। केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य एवं पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री  हरदीप सिंह पुरी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने प्रदेश के 407 शहरों में इस कार्यक्रम के लाईव प्रसारण के निर्देश दिए।

MP Corona: 24 घंटे में 1760 नए पॉजिटिव, 4 की मौत, इंदौर-भोपाल में ज्यादा केस

19 फरवरी को इंदौर (Indore) में होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी का कार्यक्रम व्यवस्थित और उत्साह से भरा हो। तैयारियाँ समय पर पूर्ण हों। कार्यक्रम की तैयारियों में कोई कमी नहीं रहे। यह राष्ट्र स्तरीय कार्यक्रम है, जिसका बेहतर प्रचार-प्रसार किया जाये। प्रधानमंत्री मोदी से हितग्राहियों का संवाद अच्छे ढंग से हो। कार्यक्रम के दौरान दिखाई जाने वाली वीडियो फिल्म भी गुणवत्ता से भरपूर हो। कार्यक्रम में प्लांट पर निर्मित फिल्म का प्रदर्शन भी किया जायेगा। इसमें मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस सहित नगरीय विकास एवं आवास विभाग के अधिकारी वर्चुअली मौजूद रहे। प्रमुख सचिव एवं आयुक्त जनसम्पर्क  राघवेंद्र कुमार सिंह ने कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)