Jabalpur News: राष्ट्रपति के आगमन के लिए रेलवे ने बढ़ाए सुरक्षा इंतजाम, डॉग स्क्वॉड और पुलिस को किया तैनात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(President Ramnath Kovind) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दो दिवसीय दौरे पर आ रहे, हवा- सड़क सहित रेलवे(Railway) सुरक्षा (Security)व्यवस्था को बढ़ा दिया है।

approval-of-the-President-on-10-percent-Reservation-Bill--such-benefits-will-be-given-to-the-upper-caste

जबलपुर,संदीप कुमार। 6 मार्च 2021 शनिवार को देश के राष्ट्रपति (President) महामहिम रामनाथ कोविंद का जबलपुर (Jabalpur) आगमन हो रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 मार्च को जबलपुर में रहेंगे और 7 मार्च को उनका कार्यक्रम दमोह (Damoh) में रहेगा। वह मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं, इस दौरान हवाई-सड़क सहित रेलवे (Railway) ने भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा के मद्देनजर (Security) व्यवस्थाओं को बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़े-Shivraj Singh Chauhan birthday : पौधरोपण कर की जन्मदिन की शुरुआत

RPF और GRP कर रहा है सघन चेकिंग
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जबलपुर दौरे को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है। आररपीएफ और जीआरपी की टीम लगातार स्टेशनों पर चेकिंग कर रही है, डॉग स्क्वॉड और पुलिस बल के साथ जबलपुर और मदन महल के स्टेशन में आरपीएफ और जीआरपी की टीम को 24 घंटे तैनात किया गया है। साथ ही लगातार यात्रियों के बैग और अन्य सामानों की भी चेकिंग की जा रही है।

लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं- एसआरपी सुनील जैन
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जबलपुर दौरे को देखते हुए जीआरपी एसआरपी सुनील जैन ने अपने तमाम कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसआरपी सुनील जैन ने सभी कर्मचारी अधिकारियों को हिदायत दी है कि लगातार स्टेशनों में सघन चेकिंग की जाए, साथ ही अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या सामान दिखता है तो तुरंत इसकी खबर मुझे की जाए। राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए एसआरपी सुनील जैन ने स्टेशन की सुरक्षा का जिम्मा स्वयं उठाया है।