Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

जबलपुर : कोरोना से जिदंगी की जंग हारा पुलिसकर्मी, इलाज के दौरान निधन

jabalpur

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में कोरोना (Corona) संक्रमितों की संख्या 1 लाख 45 हजार के पार हो गई है और अबतक 2599 की मौत हो चुकी है। इसी बीच जबलपुर से खबर मिल रही है कि जिले के सिहोरा में खितौला थाना प्रभारी गोपाल सिंह जगेत(58) का कोरोना वायरस से निधन हो गया।

यह भी पढ़े…हाथरास-जबलपुर कनेक्शन: डॉक्टर बंसल को जारी होगा शोकॉज नोटिस, माँगा जाएगा स्पष्टीकरण

मिली जानकारी के अनुसार,ड्यूटी के दौरान 18 सितंंबर को गोपाल सिंह जगेत जान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां शनिवार को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।उनके निधन की खबर लगते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई। पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने अस्पताल पहुँचकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)