Petrol Price Hike: जयवर्धन सिंह का जोरदार तंज- वीडियो देखकर ही आ जाएगी हंसी

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने इस वीडियो को लेकर सरकार पर तंज कसा है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election)  के बाद से ही देश में लगातार पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesal Price Hike) के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है।बढ़ती कीमतों के चलते आम आदमी की जेब पर दिनों दिन भार बढ़ता जा रहा है और महिने का बजट भी गड़बड़ा रहा है। देश के 19 राज्यों में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार बिक रहा है और डीजल भी अपने रिकॉर्ड स्तर पर है।वही मध्य प्रदेश में भी कीमत 120 के करीब पहुंचने वाली है, ऐसे में कांग्रेस मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है।

यह भी पढ़े.. Niwari News: पुलिस थाने में भयंकर विस्फोट, मची अफरा तफरी, देखें वीडियो

इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और राघौगढ़ से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने इस वीडियो को लेकर सरकार पर तंज कसा है और साथ ही लिखा है कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर संभावित आविष्कार। इतना ही नही इस वीडियो में बैग्राउंड में पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज भी सुनाई दे रही है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे है कि पेट्रोल के दाम कम हुए या नहीं और फिर ठहाकों की गूंज।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते का हाल

हालांकि यह पहला मौका नहीं है।सरकार सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस के निशाने पर है।आए दिन कांग्रेस द्वारा सड़कों पर उतरकर  अलग अलग तरीकों से विरोध प्रदर्शन किए जा रहे है।जयवर्धन सिंह के इस ट्वीट वीडियो को लेकर लोग खूब मजे ले रहे है और कई तरह से रिट्वीट भी कर सरकार पर हमला बोल रहे है।