MP उपचुनाव: जब जयवर्धन ने पहलवानों के साथ लगाए Push-Ups, Video Viral

आगर। भले ही एमपी (Madhypradesh) की 24 विधानसभा सीटों पर तारीखों का ऐलान नही हुआ है, लेकिन 24 सीटों के वोटर पर सभी राजनीतिक दलों की नजर है। बीजेपी हो या कांग्रेस, सभी बड़ी पार्टियां वोटर को लुभाने में लगी हैं।कोरोना संकटकाल (corona era) के बीच सभी पार्टियों के नेता चुनावी मैदान में उतर कर नए-नए तरीकों अजमा रहे है। ताजा नजारा आगर में देखने को मिला जहां राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह (Son of Rajya Sabha MP Digvijay Singh and former Urban Administration Minister Jayawardhan Singh) पहलवानों के साथ डिप्स लगाते हुए नजर आए।अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल,कांग्रेस ने प्रदेश के पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को उपचुनाव (by election) के लिए आगर विधानसभा का प्रभारी बनाया है। इसके चलते शनिवार को जयवर्धन आगर कार्यकर्ताओ से संपर्क करने पहुंचे थे। यहां वे रामादल अखाड़ा की व्यायम शाला में भी पहुँचे और यहां व्यायामशाला के पहलवानों के साथ डिप्स लगाते नजर आए। इस दौरान जयवर्धन सिंह का किसी कार्यकर्ता ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में अच्छा खासा वायरल हो रहा है ।

आपको बता दे कि प्रदेश की 24 विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव में से आगर विधानसभा भी एक है और इसके चलते अब भाजपा और कांग्रेस दोनो प्रमुख दल इस विधानसभा में सक्रिय हो चुके है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here