BJP विधायक से बोले जीतू- ”खड़े हो जाओ और इधर आओ, जनता के नौकर हो या कार्यकर्ता”

राजगढ। मनीष सोनी।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ मे शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर 26 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले शासकीय कालेज का भूमिपूजन व यूवा संवाद का कार्यक्रम था । जिसमें प्रदेश सरकार के खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी सहित प्रभारी मंत्री जयवर्धनसिंह और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रतसिंह भी मौजूद थे। यहां भाजपा से सांसद रोडमल नागर और सांरगपुर विधायक कुंवर कोठार भी उपस्थित रहे। 

जब मंच से खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी बोल रहे थे उसी दौरान उन्होंने मंच पर बैठे राजगढ़ जिले के सारंगपुर भाजपा विधायक कुँवर कोठार को कहा विधायक जी खड़े हो जाओ ,इधर आओ ,मंच के माइक में विधायक से पूछा किस पार्टी से चुनकर आये हो आप, विधायक ने हंस कर कहा बीजेपी से आप बीजेपी के कार्यकर्ता पहले हो ,या जनता के नौकर पहले हो ।विधायक हंसकर बोले जनता का नोकर हु ।फिर मंत्री बोले आप की तरह मैं भी नौकर हूं।

दीपिका का समर्थन, भार्गव पर पलटवार

वही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने द्वारा होशंगाबाद में दिए गए विवादास्पद बयान दीपिका यदि पोर्न फिल्म में अभिनय करती तो भी सरकार उसे टैक्स फ्री कर  देती इसको लेकर पटवारी ने कहा गोपाल भार्गव की मानसिकता का उन्होंने परिचय दिया है ।। गोपाल भार्गव जी सीएलप लीडर है ,एक विपक्षी की  सकारात्मक भूमिका निभाने का उनपर दायित्व है ,एक तेजाब किसी बच्ची पर तेजाब फेंक दिया उसके संदर्भ में कहानी से जुड़ी हुई उसकी फिल्म का जन जागृति के रूप में मध्य प्रदेश सरकार ने आम लोगों में पॉजिटिव जाए इसको लेकर टेक्स फ्री किया है , गोपाल भार्गव जी की मानसिकता उन्होंने का परिचय दिया है और मैं मानता हूं कि राजनीतिक व्यक्ति भी एक इंसान होता है एक तेजाब से झुलसी हुई बेटी पर कहानी जिसको टैक्स फ्री किया है उसके प्रति भारतीय जनता पार्टी की सोच क्या है यह प्रदेश के सामने है, मैं मानता हूं कभी यह लोग  कभी माफिया के पक्ष में कोई नेता खड़ा हो जाता है फिर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो माफियाओं के पक्ष में जो नेता बोलते हैं उनके पक्ष में बोलने लग जाते हैं इतने विचलित हैं जिस दिन से मुख्यमंत्री पद से हटे हैं पता नहीं पद छोड़ने के बाद कितनी वेदना होती है