कमलनाथ के मंत्री ने भाजपा को दी यह चुनौती

Jitu-patwari-statement-on-bjp

भोपाल। भाजपा के दो विधायकों द्वारा विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधियेक पर मत विभाजन के दौरान कांग्रेस का समर्थन करने पर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि अभी तो दो दांत (विधायक) ही टूटे हैं, यही हरकतें रहीं तो बत्तीसी टूट जाएगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस किसी से संपर्क नहीं कर रही, कांग्रेस पार्टी किसी को तोडऩा खरीदना नहीं चाहती, लेकिन जो विधायक व्यथित हैं, वह हमारे साथ आ रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान पटवारी ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के उस बयान पर यह प्रतिक्रिया दी, जिसमें भार्गव ने कहा था कि उनके विधायकों को तोडना लोहे के चने चबाने जैसा है। पटवारी ने कहा कि हम किसी को तोडना खरीदना नहीं चाहते, लेकिन जो विधायक व्यथित होकर आते हैं, उनका स्वागत है। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने के सपने को मूर्त रूप दे रहे हैं।

इस अवसर पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने विधानसभा में आए संशोधन विधेयकों का ब्योरा दिया और समझाया कि इन संशोधनों के बाद प्रदेश के आमजनों को काफी लाभ होगा। उन्होंने यह भी बताया कि विधानसभा के फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस को अपने 120 एवं भाजपा के दो सदस्यों को समर्थन प्राप्त हुआ है। वे बोले कि हमारा दूसरे दल के किसी विधायक से संपर्क नहीं है, हमें मिले जनादेश पर हम समृद्ध मप्र बनाएंगे। और कमलनाथ के नेतृत्त्व वाली कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल और उससें आगेें भी चलेंगी।