JNU हिंसा को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान, दिग्विजय को लेकर कही ये बात

भोपाल।

जेएनयू हिंसा पर मचे घमासान के बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है।भारती का कहना है कि  जेएनयू के माहौल में एक धड़ा जहर घोल रहा, ऐसे सांपों की संख्या कम है, उन्हें ठीक करना होगा।इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा।

उमा भारती नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने छतरपुर पहुंचीं थी। उमा ने कहा कि विचारकों का एक धड़ा यूनिवर्सिटी के वातावरण में जहर घोल रहा है। उन्होंने इन विचारकों की तुलना सांपों की एक विशेष प्रजाति से की। उमा ने कहा कि ऐसे सांप संख्या में तो कम हैं, लेकिन बहुत जहरीले होते हैं। हमें समाधान निकालकर उन्हें ठीक करना होगा। माहौल को जहरीला बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं, हमें कुछ चीजों को ठीक करना होगा और हम उन्हें ठीक करेंगे।

उमा भारती ने जेएनयू हमले पर मीडिया से चर्चा करते हुए घटना की सत्यता सामने आ जाएगी। पुलिस हमलावरों की पहचान कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जेएनयू से मुझे लगाव था। अगर मुझे पढ़ने का मौका मिलता तो जेएनयू से पढ़ती। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी का माहौल खराब कर जेएनयू पर कलंक का धब्बा लगाने का काम किया गया है। जेएनयू हमले में एबीवीपी के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जब से भोपाल से हारे हैं, उसके बाद उनकी स्थिति बहुत खराब हो गई है। उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।