दिग्विजय सिंह को याद आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कही बड़ी बात

मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि चुनाव के डर से मोदी शाह निर्मला सरकार ने स्मॉल सेविंग (small saving) की ब्याज दर का निर्णय बदला है।

scindia
  1. भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सिंधिया (scindia) को कांग्रेस (congress) से बीजेपी (bjp) में गए 1 साल का समय बीत चुका है। बावजूद इसके अब तक कांग्रेस सिंधिया पर प्रहार करने से बाज नहीं आ रही है। इस मामले में लगातार कांग्रेस के वरिष्ठ द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर निशाना साधा जा रहा हैं। अब एक बार फिर से दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को याद किया है। दरअसल मामला किसानों का है।

बता दे कि किसान कर्ज माफी पर दिग्विजय सिंह द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें कहा गया है कि यदि सिंधिया ने भाजपा से मिलकर कांग्रेस की सरकार नहीं गिराई होती तो कमलनाथ प्रदेश के सभी किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ कर देते।

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि प्रदेश के मामा एक और झूठ बोल रहे हैं। किसानों के सिर पर ब्याज का बोझ नहीं पड़ने दूंगा लेकिन आज 7% ब्याज सोसायटी किसानों से वसूला जा रहा है। आखिर घोषणावीर मुख्यमंत्री की घोषणा का क्या हुआ।

Read More: निजी कर्मचारियों को मिलेगी राहत! ग्रेच्युटी पर जल्द हो सकता है बड़ा फैसला

हालांकि इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा है। कांग्रेस से जाने के बाद से सिंधिया लगातार कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के निशाने पर रहे हैं। वही एक बार फिर किसानों के जरिए दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।

मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि चुनाव के डर से मोदी शाह निर्मला सरकार ने स्मॉल सेविंग (small saving) की ब्याज दर का निर्णय बदला है। वहीं उन्होंने पूछा है कि क्या चुनाव बीत जाने के बाद भी स्मॉल सेविंग पर ब्याज दर नहीं घटाई जाएगी। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने पूछा कि आखिर किसकी ओवरसाइट से यह आदेश निकाले गए और ऐसे समय में जब भाजपा लोगों को लुभाने का हर संभव प्रयास कर रही है यह आदेश निकला कैसे।