सिंधिया के समर्थन में आए कैलाश, कही ये बड़ी बात

kailash-support-scindia-

भोपाल।

एक तरफ जहां कांग्रेस में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर पार्टी में  मंथन का दौर चल रहा है, वही दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है।कैलाश ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया है।कैलाश का कहना है कि सिंधिया यदि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी। कैलाश के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।हालांकि कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नही आया है।

दरअसल, सोमवार को कैलाश नए राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में राजधानी भोपाल पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की। इसी दौरान जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सिंधिया की उम्मीदवारी से जुड़ा सवाल पूछा  तो कैलाश ने समर्थन करते हुए कहा कि सिंधिया यदि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी। मेरी शुभकामनाएं सिंधिया जी को कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने। 

बता दे कि राहुल के इस्तीफे के बाद से ही प्रदेश में सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग ने जोर पकड़ रखा है। बीते दिनों उनके समर्थन में राजधानी भोपाल में पोस्टर भी लगाए गए थे, हालांकि बाद में सियासत गर्माने पर उन्हें वहां से हटा दिया गया था।वही सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायक भी इस मांग को उठा चुके है।फिलहाल राहुल की जगह वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोहरा पार्टी का  कामकाज देख रहे है।ऐसे में कैलाश ने सिंधिया का समर्थन कर सियासी हलको में खलबली मचा दी है।