कैलाश बोले-कमलनाथ को महंगा पड़ेगा, दिल्ली रिजल्ट को लेकर कही ये बात

इंदौर। आकाश धौलपुरे।
मुख्यमंत्री कमलनाथ के आदिवासियों को हिन्दू बनाए जाने वाले बयान पर जमकर सियासत गर्माई हुई है।एक बार फिर बीजपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है।विजयवर्गीय ने कहा कि सीएम कमलनाथ ने बहुत जहरीला बयान दिया है और यह काँग्रेस की नीति रही है कि फुट डालो राजनीति करो। पहले, हिंदू – मुसलमान को देश मे लड़ाया फिर भारत का विभाजन हुआ है।कमलनाथ जी का बयान हिंदुओं को बांटने का बयान है हम सब जानते रामचरितमानस में भगवान राम ने सबरी के बैर खाए थे, निषाद राज और केवट को गले लगाया था और सभी राम को आराध्य मानते थे। इसलिए आदिवासी हिन्दू नही है यह कहना मैं समझता हूं कि बहुत बड़ा राजनीतिक षडयंत्र है ताकि हिन्दुओ की संख्या कम हो इसके पीछे सोनिया गांधी के निर्देश पर काम हो रहा है कमलनाथ जी को यह बयान बहुत महंगा पड़ेगा।

वही दिल्ली परिणामों को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी का वोट प्रतिशत बड़ा है , काँग्रेस जरूर साफ हो गई है। दिल्ली के चुनाव परिणाम देखे तो बीजेपी ने चुनाव में असर डाला है । अगर संख्या बल पर देखेंगे तो निश्चित तौर पर सरकार आप पार्टी की बन रही है हम उन्हें बधाई भी देंगे लेकिन भारतीय जनता पार्टी का परफॉर्मेंस पिछले चुनाव से बहुत अच्छा है।विकास क्या था, वहा फ्री (मुफ्त) मुद्दा था सब चीज फ्री थी तो इसमें विकास कहां गया ? यहां तो केजरीवाल जी बताएंगे । दिल्ली में तो चुनाव के 6 महीने पहले से फ्री की घोषणा हुई थी जिससे चुनाव पर असर हुआ है।

वही दिल्ली में बीजेपी के चेहरे को लेकर कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमने जहां चेहरा नहीं रखा है वहां भी सरकार बनाई है फिर बात हरियाणा की हो त्रिपुरा की वहाँ भी हमने सरकार बनाई है और पश्चिम बंगाल में भी हम सरकार बनाएंगे। चेहरा हो या ना हो या अलग विषय है लेकिन हम निश्चित रूप से दिल्ली में हार पर मंथन करेंगे ताकि पार्टी संगठनात्मक तरीके से मजबूत हो।