मप्र युवा कांग्रेस चुनाव – विक्रांत भूरिया की जीत पर क्या बोले कमलनाथ, पढ़िए यहां

कमलनाथ ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि युवा कांग्रेस के चुनावों में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष (MP Youth Congress President) के रूप में निर्वाचित होने पर डॉ विक्रांत भूरिया को हार्दिक शुभकामनाएँ।

मप्र युवा कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 7 साल बाद मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (MP Youth Congress)को नया अध्यक्ष मिला है। कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) के बेटे विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria) को नया अध्यक्ष चुना गया है। नए अध्यक्ष की घोषणा होते ही पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े…Formula 23: बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने प्रहलाद पटेल को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर विक्रांत भूरिया को बधाई दी है। कमलनाथ ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि युवा कांग्रेस के चुनावों में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष (MP Youth Congress President) के रूप में निर्वाचित होने पर डॉ विक्रांत भूरिया को हार्दिक शुभकामनाएँ।अन्य पदाधिकरियो को भी बहुत-बहुत बधाई। उम्मीद करता हूँ कि आप युवाओं की आवाज़ बनकर पार्टी की रीति- नीतियो के अनुरूप जनहित के लिये संघर्ष करेंगे।

यह भी पढ़े…MP News – वरिष्ठ अधिकारी अशोक कुमार शर्मा निलंबित, पटवारी पर भी गिरी गाज

वही एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि डॉ. विक्रांत भूरिया जी को मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ। आशा है डॉ. विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में युवा कांग्रेस संगठन पूरी ऊर्जा, उत्साह, तत्परता और सक्रियता के साथ जनसेवा करते हुये कांग्रेस संगठन को मज़बूती प्रदान करेंगे।

इसके अलावा एमपी यूथ कांग्रेस (MP Youth Congress) ने भी ट्वीटर (Twitter) के माध्यम से बधाई दी है। ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव में श्री विक्रांत भूरिया जी को प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई शुभकामनाएं..।इस चुनाव में निर्वाचित हुए सभी उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव व जिला एवं विधानसभा की कार्यकारिणी के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाइयाँ..।

4 उपाध्यक्ष और 4 सचिव

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस चुनाव (MP Youth Congress Election) के आज 18 दिसंबर (18 December) को परिणाम घोषित कर दिए गए है।विक्रांत भूरिया को प्रदेश युवा कांग्रेस का नया अध्यक्ष चुना गया है, उन्हें कुल 40,850 मत मिले हैं, वही दूसरे नंबर 20,430 मतों के साथ संजय सिंह यादव रहे हैं।वही अजीत बोरासी, संजय सिंह यादव, महिला कोटे से प्रतिमा मुद्गल के साथ विपिन वानखेड़े को उपाध्यक्ष और अंकित ढोली जावेद मोहम्मद, क्षमोना कौरव, सिद्धार्थ कुशवाहा, वंदना बेन के साथ विवेक त्रिपाठी सचिव चुना गया है।