Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कमलनाथ की चेतावनी- 2 महीने में कराए मप्र पंचायत चुनाव, वरना करेंगे आंदोलन

mp congress kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में एक बार फिर पंचायत चुनावों (MP Panchayat Election 2022) की हलचल तेज हो गई है। संभावना है कि अप्रैल-मई 2022 में पंचायत चुनाव कराए जा सकते है।चुंकी एक तरफ मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग परिसीमन और वोटर लिस्ट को नए सिरे से बनाने के निर्देश जारी किए गए है, वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) ने 2 महीने के अंदर चुनाव कराने की मांग की है।

MP News: 51 हजार जीतने का सुनहरा मौका, 31 जनवरी तक करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि मैं मांग करता हूँ पंचायत चुनाव (Madhya Pradesh Panchayat Election 2022) अगले 2 महीने में रोटेशन, परिसीमन और आरक्षण के साथ हो। यदि 2 माह में चुनाव नहीं कराये जाते हैं तो हम (MP Congress) गांव-गांव में, जिले-जिले में, ब्लॉक-ब्लॉक में आंदोलन करेंगे, क्योंकि पंचायत चुनाव उनके शौक के लिए नहीं है, ये हमारा संवैधानिक अधिकार है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)