VIDEO VIRAL: कार्यकर्ताओं पर फूटा कमलनाथ के मंत्री का गुस्सा, लात-घूसे मार किया बाहर

रीवा।

सोमवार को कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को लात एवं घूँसा मार कर बाहर कर दिया।इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है पटवारी कार्यकर्ताओं की गुटबाजी से नाराज थे और इसी के चलते उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने सभी को लात-घूंसे मारकर बाहर कर दिया।

दरअसल, जीतू पटवारी 1 दिवसीय प्रवास पर सोमवार को रीवा पहुंचे थे।इसी दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जब वह पत्रकारों से बात कर रहे थे तो उसी समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुटबाजी नजर आईय़ इस वजह से मंत्री जीतू पटवारी को गुस्सा आ गया और खुद कार्यकर्ताओं को कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर कर दिया।बताया जा रहा है कि उस कार्यकर्ता का नाम धर्मेश शुक्ला हैं।

  इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री पटवारी कार्यकर्ताओं के साथ बतमीजी करते हुए नजर आ रहे है और फिर उन्हें धक्का देकर और लात मारकार बाहर निकालते हुए। वीडियो वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। कार्यकर्ताओं ने मंत्री के इस रवैये पर आपत्ति जताई है।वही दूसरी तरफ बीजेपी भी मंत्री पटवारी और कांग्रेस का घेराव करने में जुट गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here