MP उपचुनाव 2020 : मतगणना के बीच चर्चाओं में लक्ष्मण सिंह का ट्वीट, किया बड़ा दावा

Lakshman Singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनावों (Madhya Pradesh by-elections) में 28 में से 20 पर बढ़त के साथ आगे बढ़ रही है।अधिकतर सीटों पर शिवराज सरकार (Shivraj Government के मंत्री जीत हासिल करते हुए नजर आ रहे है, वही कांग्रेस सिर्फ गोवर्धन दांगी (Govardhan Dangi) के निधन के बाद खाली हुई राजगढ़ (Rajgarh) जिले की ब्यावरा सीट पर अपना खाता खोल पाई है। परिणाम के बाद एक तरफ जहां बीजेपी मे जश्न का माहौल है वही कांग्रेस में सन्नाटा छाया हुआ है। इसी बीच हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां में रहने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) का बयान सामने आया है।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट (Tweet) कर बीजेपी प्रत्याशी और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थकों को कलयुग का भ्रष्टाचारी करार दिया है।वही उन्होंने कांग्रेस को निराश ना होकर 2023 में जीत का दावा किया है। लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि “कलयुग” है चरम पर,जीत गए हैं “भ्रष्टाचारी”। “नर”हो न “निराश”करो मन को,2023 में होगी “जीत” हमारी। खास बात ये हैकि लक्ष्मण सिंह ने यह ट्वीट पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और एमपी कांग्रेस को टैग भी किया है।

इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने हार स्वीकार की थी।उन्होंने कहा था कि उन्हें जनादेश स्वीकार्य है।  लोकतंत्र में जनता का फैसला हमेशा स्वीकार होता है। हालांकि उनके चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी लेकिन उन्होने मतदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि वो इस फैसले का सम्मान करते हैं।

बता दे कि लक्ष्मण सिंह हमेशा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है। कई बार उनके बयान ऐसे होते है जो पार्टी की मुश्किलें बढ़ा देते है। चाहे पार्टी के अंतर्कलह या गुटबाजी की बात हो या फिर संगठन को लेकर वे समय समय पर सवाल खड़े करते आए है, लेकिन पहला बार उन्होंने पार्टी को निराश ना होकर 2023 में कांग्रेस की जीत का दावा किया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here