प्रियंका के ट्वीट पर लक्ष्मण सिंह का तंज, ‘हम भी रहे हैं निशानेबाज’

किशोर अवस्था के इस फोटो में Priyanka और Rahul मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (congress) के वरिष्ठ नेता और विधायक लक्ष्मण सिंह (laxman singh) ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka Gandhi) के एक ट्वीट (Tweet) पर तंज कसा है। रिट्वीट करते हुए उन्होंने इस बात को लेकर अपनी पीड़ा बताई है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  से मिलने का समय ही नहीं मिलता। भाई दूज (Bhai Dooj 2021) के अवसर पर प्रियंका गांधी का राहुल के साथ शेयर किया गया एक चर्चा का विषय रहा। किशोर अवस्था के इस फोटो में प्रियंका और राहुल मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रियंका ने बताया है कि यह तस्वीर उस समय की है जब मेरे भाई ने निशानेबाजी की प्रतियोगिता में ढेर सारे मेडल जीते थे। सभी को भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए प्रियंका ने लिखा है कि मुझे गर्व और खुशी है कि मेरे भाई करुणा प्रेम और साहस के साथ सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रियंका के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने लिखा है “बहुत खूब!! हम भी निशानेबाज रहे हैं। स्कूल में मेडल जीता था। भेंट का समय दीजिए। मिलता ही नहीं है।”

Read More: MP में हुए पुलिसकर्मियों के तबादले, 332 को नवीन पदस्थापना, देखे लिस्ट

लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर ने लिखा है कि इस्तीफा दे दो भाई। नहीं टाइम मिलेगा। दूसरे ने उत्तर प्रदेश में व्यस्तता की बात कही है। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा है कि फिक्र नहीं करने का, योगी जी दिलवायेगे समय ही समय।

लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के उन मुखर विधायकों में से हैं जो पार्टी के विभिन्न मसलों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते ही रहे हैं। चाहे वह भले ही पार्टी फोरम पर किसी के भी खिलाफ हो। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण का यह तीर कांग्रेस में किस-किस को घायल करेगा यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन एक बार फिर इस ट्वीट ने कांग्रेस के भीतर सब कुछ ठीक नहीं है, बात को जग में उजागर कर दिया है।