नेता प्रतिपक्ष ने मुख्य सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को लिखा पत्र, की यह अपील

भोपाल।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए और स्थिति की गंभीरता को समझते हुए प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने इस वायरस के बचाव के संबंध में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कार्यपालिका को सक्षम स्तर पर सभी प्रदेश वासियों के लिए आवश्यक कार्रवाई करने की अपील की है।जहाँ उन्होंने यह आश्वासन भी दिया है कि इसके लिए भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के समस्त विधायक उनके साथ हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने पत्र में लिखा है कोरोना वायरस महामारी का रूप ले चुका है। यह वायरस विश्व सहित देश एवं प्रदेश के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है। जिसकी रोकथाम के मद्देनजर 22 मार्च को पूरे देश में पीएम मोदी के अपील पर जनता कर्फ्यू लगाया गया। अलग-अलग राज्यों की सरकार ने इस समस्या से उबरने के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कार्यवाहक मुख्यमंत्री कार्यरत है। ऐसी स्थिति में कार्यपालिका की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। इसलिए उन्होंने मुख्य सचिव मध्यप्रदेश शासन एवं पुलिस महानिदेशक पुलिस मुख्यालय भोपाल से अनुरोध किया है कि वे नई सरकार के गठन तक सक्षम स्तर से जनता के हितकारी दृष्टिकोण से जो आवश्यक हो वह कार्यवाही करें। साथ ही उन्होंने यह आश्वासन भी दिया है कि इसके लिए भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के समस्त विधायक उनके साथ हैं। नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने इसे तत्कालिक विषय पर गंभीरता एवं प्राथमिकता के साथ कार्रवाई सुनिश्चित करने की अपील भी की है।

बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू को प्रदेशवासियों ने बड़ी गंभीरता से लिया। इसके साथ ही साथ प्रदेश की सरकार ने प्रदेश के विभिन्न इलाकों में लॉकडाउन के निर्देश दिए हैं।