भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, प्रचार वाहन में तोड़फोड़, बेटे को आई चोट

locals-attack-on-BJP-candidate-car-in-saragpur

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की सारंगपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर भीड़ ने हमला बोल दिया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक कुंवर कोठार दूसरी गाड़ी के अंदर थे।  पथराव से बचने के लिए उन्हें गाड़ी से उतरकर एक घर में शरण लेना पड़ी।  वह प्रचार के लिए बिगनोदीपुरा गए थे जहां पहुंचते ही पुलिया पर ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और हमला कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, रविवार को भाजपा विधायक कुंवर कोठार जनसंपर्क करने निकले थे। लेकिन बिगनोदीपुरा में पहुंचे ही उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने उन्हें गांव में घुसने से मना कर दिया। गांव वालों का आरोप है कि विधायक पांच साल में सिर्फ चुनाव के समय गांव आते हैं। भाजपा प्रत्याशी का विरोध देखते हुए कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में झड़प हो गई। ग्राम बिगनोदीपुरा में कुछ लोगों ने विधायक और उनके समर्थकों पर लठ से हमला कर दिया। जिसमें कोठार की दो गाड़ियों के कांच फूट गए और विधायक के पुत्र को मामूली चोटें आईं हैं। इस मामले में फरियादी पवन सोलंकी ने पुलिस में शिकायत कराई है। 

एक दूसरे पर लगाए आरोप

वहीं, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष निर्मल जैन ने बताया कि भाजपा की जीत की बोखलाहट के कारण कांग्रेसी ऐसा कृत्य कर रहे है। कांग्रेस की ओर से सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सादानी ने बताया कि कई गांवों में विकास नहीं होने के कारण 5  साल तक विधायक रहे कोठार का बिगनोदीपुरा, बापच्चा, गायन सहित कई गांवो में विरोध हुआ है। कांग्रेसियों पर आरोप लगाना गलत है।

इन पर दर्ज हुआ मामला… 

नरेंद्रसिंह, गोपाल पालीवाल, राजू चावड़ा, माखन भिलाला, जितेंद्र मालवीय, कान्हा लोहार, रघुनाथसिंह, राजू सिंह, बापूलाल मालवीय, रामचंद्र मालवीय, देवजी भामी, लक्ष्मीनारायण मालवीय, बद्रीलाल मालवीय के विरुद्ध धारा 294, 323, 336, 427, 341, 506, 147, 148, 149 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here