Lok Sabha Election 2024 : जीतू पटवारी की इंदौर की जनता से अपील ‘कपड़ों की तरह दल बदलने वालों को दें जवाब, NOTA का इस्तेमाल करें’

उन्होंने कहा कि शहरवासी एक मिसाल क़ायम कर सकते हैं कि वो किसी भी हाल में राजनीतिक माफिया की तरह काम करने वालों को स्वीकार नहीं करेंगे। जनता सब देखती है और वो राजनीतिक अपराध करने वालों को माफ़ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि वो अपने वोट की ताक़त से एक सकारात्मक संदेश दे सकते हैं।

Jitu

Lok Sabha Election 2024 : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर की जनता से अपील की है कि वो वोट ज़रुर करें लेकिन इस बात को ध्यान रखें कि राजनीतिक स्वच्छता बहुत ज़रुरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के नाम वापसी और बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके सामने नोटा का विकल्प भी है।

जीतू पटवारी ने की ये अपील  

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ‘मेरा आग्रह है इंदौर की जनता से..अगर आप चाहते हैं कि नेता जनता से डरे, वो अच्छे इंसान बने रहें तो इसके लिए अब वो ही निर्णय ले सकते हैं। आप वोट ज़रुर करें लेकिन ये याद रखें कि एक राजनीतिक प्रत्याशी का अपहरण हुआ है उसने आपको अवसर दिया है सही चुनने का। आप मिसाल क़ायम कर सकते हैं इस बात की कि राजनीति में स्वच्छता आनी चाहिए। इससे कपड़े की तरह दल बदलने वाले नेताओं को भी सबक़ मिलेगा, साथ ही जो लोग आपराधिक गतिविधियों में शामिल है वो भी समझ जाएँगे कि जनता सब देख रही है। आप ये संदेश दे सकते हैं कि जो राजनीतिक अपराध हुआ है, आज राजनीतिक माफियागिरी की गई है उसे आप स्वीकार नहीं करेंगे। नोटा का विकल्प आपके पास है..उसका इस्तेमाल करें’।

13 मई को चौथे चरण का मतदान

बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और बीजेपी में शामिल होने के बाद अब यहाँ भाजपा प्रत्याशी की जीत तय मानी जा रही है। कांग्रेस ने किसी अन्य प्रत्याशी को समर्थन नहीं दिया है और प्रदेश अध्यक्ष लगातार यहाँ के लोगों से आह्वान कर रहे हैं कि वो इस राजनीतिक अपराध का जवाब दें। मध्य प्रदेश में 13 मई को चौथे चरण का मतदान होने जा रहा है। इस दिन 8 सीटों पर प्रत्याशियों के भाग्य का फ़ैसला होगा। इस चरण में कुल 74 प्रत्याशी मैदान में हैं और 1 करोड़ 63 लाख 70 हज़ार 654 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News