खंडवा में राजनाथ सिंह बोले ‘डायनासोर की तरह लुप्त हो जाएगी कांग्रेस’, कहा ‘वन नेशन वन इलेक्शन लागू करेंगे’

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में एक फ़िल्म बनी थी 'रोटी कपड़ा और मकान'। उस फ़िल्म में गाना था 'हाय हाय महंगाई मार गई'। ऐसे ही पिपली लाइव फ़िल्म में भी गाना था कि महंगाई डायन खाई जात है। ये दोनों फ़िल्म कांग्रेस के शासनकाल में बनी थी। बीजेपी शासनकाल में महंगाई घटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

Raj

Lok Sabha Elections 2024 :  केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि मोदी जी की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, देश की जनता को उसका एहसास है। आज जब भारत कुछ बोलता है तो दुनिया कान खोलकर सुनती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर वन नेशन वन इलेक्शन सिस्टम लागू किया जाएगा। वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो डूबता हुआ जहाज़ है और जैसे धरती से डायनासोर लुप्त हो गए हैं, कांग्रेस भी लुप्त हो जाएगी।

राजनाथ सिंह ने कहा ‘रामराम का आग़ाज़ होकर रहेगा’

खंडवा के मांधाता में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। आज भारत का क़द दुनिया में तेज़ी से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि देश में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ होने चाहिए। अब हमारी सरकार बनेगी तो हम संशोधन कर ये चुनाव एक साथ कराने की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने कहा कि हम एक देश-एक चुनाव की व्यवस्था लागू करेंगे। रक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में महाकाल, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, सोमनाथ और भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ। 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का उद्घाटन हुआ। मुझे लगता है कि अब रामलला अपनी कुटिया से निकलकर अपने महल में प्रवेश कर चुके हैं और मुझे विश्वास है कि अब रामराम का आग़ाज़ होकर रहेगा।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।