lokayukt-police-raided-ida-sub-engineer-gajanand-patidar-house-in-indore

इंदौर। चुनावी सरगर्मियों के बीच लोकायुक्त की टीम ने मध्यप्रदेश के इंदौर में आज शनिवार सुबह छापेमार कार्रवाई की है।यहां टीम ने आईडीए के सब इंजीनियर  गजानन्द पाटीदार व उनके भाई बिल्डर रमेशचन्द्र पाटीदार के स्कीम नम्बर 78 सहित 9 ठिकानों छापा मारा है।प्रांरभिक जांच में सब इंजीनियर के पास स्कीम नंबर 78 में दो प्लॉट मिले हैं। इसके अलावा खेती की जमीन, दुकान, मकान व अन्य संपत्तियों का भी खुलासा हुआ। जांच के बाद बड़े खुलासे की आशंका जताई जा रही है।

फिलहाल करवाई लगभग फिर से 7 स्थानों पर जारी है, जिसमें उनका मकान 58 डी s 4 स्कीम नंबर 78 क्या लावा 136 स्कीम अन्य स्थानों पर जहां उनके परिवार भाई बहन के नाम पर संपत्ति है। वही स्कीम नंबर 78 में दो प्लॉट 45 100 स्क्वायर फीट के मिले हैं। बताया जाता है कि गजानन पहले ट्रेसर के रूप में आईडिया में काम करते थे जिसके बाद 2010 में वे उपयंत्री के तौर पर पर स्थापना हुई गजानन की सैलरी लगभग ₹55000 हैं लेकिन आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत के बाद लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की गई है। फिलहाल टीम की कार्रवाई जारी है।  

आधिकारिक सूत्रो के अनुसार अब तक लगभग 25 लाख केश, सवा लाख के करीब गोल्ड(वेल्युएशन होना बाकी), 2500 स्क्वेयर फिट पर 78 में मकान, वही खाली पेलॉट और गार्डन भी, एक भाई और एक बहन के नाम पर कई सम्पतिया खरीदी गई वे भी जांच में ली गयी।