निगम के बेलदार के यहां लोकायुक्त का छापा, आय से अधिक संपत्ति का खुलासा

इंदौर| मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लोकायुक्त की टीम ने नगर निगम के बेलदार यहां छापामार कार्रवाई की है| मंगलवार सुबह तड़के टीम ने बेलदार के पद पर कार्यरत रियाजुलहक अंसारी के घर पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। पत्थर गोदाम के पास देवछाया अपार्टमेंट में स्थित अंसारी और उसके भाई के घर पर लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई की जा रही है| आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में यह कार्रवाई की गई है| 

जानकारी के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में इंदौर नगर निगम में बेलदार के पद पर पदस्थ रिजाउल हक अंसारी के स्नेहलता अपार्टमेंट स्थिति उनके निवास पर सुबह छापा मार कार्रवाई की गयी। इसमें पचास हजार रुपए की नगदी तथा इसी अपार्टमेंट में उनके चार अन्य फ्लैट मिले हैं, जिनके दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

बताया जा रहा है निगमायुक्त ने तीन माह पहले अंसारी को निलंबित कर दिया था, 8 दिन पहले उसकी बहाली हो गई थी। साल 2003 में रियाजुल की नौकरी इंदौर नगर निगम में लगी थी, वर्तमान में वह जोन क्रमांक-5 में कार्यरत है।   छापामार कार्रवाई में करोड़ों रुपए कीमती की सम्पति से जुड़े दस्तावेज जब्त किए गए हैं, जल्द ही बड़ा खुलासा होने की संभावना है। टीम को अब तक 50 हजार रुपए नगद, सोने-चांदी के आभूषण, एक चार पहिया वाहन, पाकिजा लाइफ स्टाइल में प्लाट, जेल रोड पर दुकान व अन्य संपत्तियां मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here