MP के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने केन्द्रीय मंत्री को लिखा पत्र, की ये बड़ी मांग

bjp mla narayan tripathi

MP BJP MLA Narayan Tripathi Letter : शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान का विरोध मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। बीजेपी नेताओं और मंत्री के बाद अब अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सतना जिले की मैहर विधानसभा (Maihar Assembly seat) बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने भी विरोध जताते हुए केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सूचना एवं प्रसारण विभाग, भारत सरकार को पत्र लिखा है।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने पत्र में लिखा है कि त्रिपाठी ने पठान में भगवा रंग के अपमान से देशवासियों की आहत हो रही भावनाओं को लेकर फिल्म में सुधार कराने, अन्यथा प्रदर्शन पर रोक लगाये जाने की बात कहीं है। निकट भविष्य में रिलीज होने जा रही हिन्दी फीचर फिल्म पठान में भगवा रंग को बेशर्म रंग गाया जाकर अत्यंत आपत्तिजनक सीन फिल्माये गये हैं। निश्चित ही फिल्म निर्माता के इस कुत्सित प्रयास से हमारे साधु-संत, महात्मा और भगवा वस्त्र धारण करने वाले हमारे आराध्य देवी देवताओं का अपमान हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)