एमपी में संविदाकर्मियों की हड़ताल जारी, नियमितिकरण की मांग, समर्थन में उतरा तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ

Contract workers

MP Contract Employee : मध्य प्रदेश में संविदा कर्मचारियों की हड़ताल आज दसवें दिन भी जारी है। अपनी 2 सुत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी प्रदेशभर में आंदोलनरत है और अलग अलग तरीकों से प्रदर्शन कर सरकार को जगाने की कोशिश कर रहे है। इसी कड़ी में अब तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ, मध्य प्रदेश में संविदाकर्मियों के समर्थन में उतर आया है और उन्हें जल्द से जल्द नियमित करने की मांग की है।

तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष अतुल मिश्रा कार्यकारी अध्यक्ष एस एस रजक महामंत्री वीरेंद्र सिंह बघेल उपाध्यक्ष विजय रघुवंशी, रत्नेश मिश्रा भोपाल जिलाध्यक्ष मोहन अय्यर प्रदेश सचिव उमाशंकर तिवारी द्वारा संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी कर्मचारियों की हड़ताल का समर्थन करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से 25 वर्षों से कार्यरत सभी संविदा कर्मचारियों को नियमित करने की मांग की है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)