VIDEO: प्रचार के दौरान घायल को देख शिवराज ने रोकी अपनी कार, पहुंचाया अस्पताल

madhya-pradesh-former-cm-shivraj-singh-chouhan-took-the-injured-to-hospital-by-his-car

भोपाल। अपनी सादगी और सहजता के लिए पहचाने जाने वाले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ‘मामा’ छवि वाला अंदाज देखने को मिला। चुनाव प्रचार के लिए जा रहे शिवराज की नजर जब सड़क हादसे में घायल शख्स पर पड़ी तो उन्होंने गाड़ी रोक दी और घायल को अपनी गाड़ी में बैठकर अस्पताल पहुंचाया। वहां खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घायल के मौके से जाने के बाद शिवराज सिंह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार के लिए रवाना हुए। शिवराज के यूँ एक घायल की मदद करने की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे चुनाव से जोड़कर भी देख रहे हैं|  

जानकारी के अनुसार, घटना ईदगाह हिल इलाके की है। यहां आज शुक्रवार सुबह पूर्व मुख्यमंंत्री शिवराज सिंह बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, तभी उनकी नजर सड़क पर लगी भीड़ पर पड़ी। गाड़ी रोक कर जब उन्होंने मामला पता किया तो पाया कि एक शख्स को गाड़ी ने टक्कर मार दी है और वह घायल अवस्था में पड़ा है। उन्होंने आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों को आवाज लगाई। आवाज सुनते ही सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और घायल को उठाकर काफिले की गाड़ी में बैठाया। इसके बाद उसे अपने काफिले की एक गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। उस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद गाड़ी का दरवाजा खोला। 

बताया जा रहाहै कि अज्ञात वाहन से टक्कर लगने के बाद माखन सिंह नाम का एक शख्स घायल हो गया था। उसे मुंह और सिर से खून बह रहा था। उसी वक्त शिवराज सिंह चौहान का काफिला वहां से गुजर रहा था। भीड़ देख वो गाड़ी से नीचे उतरे और भीड़ की वजह जानी। तब उन्हें पता चला कि एक शख्स सड़क हादसे में घायल हो गया और मदद के लिए दौड़ पड़े। वहां खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घायल के मौके से जाने के बाद शिवराज सिंह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार के लिए रवाना हुए।