किसने की दिग्विजय की जीत की ‘भविष्यवाणी’, हारे तो लेंगे ज़िंदा समाधि

mahamandleshwar-claim-victory-of-divijay-singh-from-bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेस में भोपाल लोकसभा सीट पर मुकाबला रोचक होता जा रहा है। कंप्यूटर बाबा के बाद अब कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में माहमंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंन सोमवार को मीडिया से रूबरू हो कर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दिग्विजय को समर्थन देने का ऐलान करते हुए उनकी जीत की भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह जिंदा समाधि ले लेंगे। 

दरअसल, दिग्विजय सिंह को जीत दिलवाने के लिए अब महामंडलेश्वर वैराग्यानंद पांच किलो मिर्च से हवन करेंगे। इस हवन में वह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की हार के लिए हवन करेंगे। उन्होंने कहा कि हवा कहां होगा और कब होगा इसकी जानकारी वह एक दो दिन में देंगे। उन्होंंने कहा कि मैं आज जगह देखूंगा कि कहां हवन किया जा सकता है। उसके बाद ही निर्णय लूंगा। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैं यज्ञ करूंगा। उनकी जीत पर कोई संशय नहीं है, इसलिए मैं जिंदा समाधि की बात कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह के लिए घर-घर जाकर वोट मांगूगा। इसके साथ ही वैराग्यानंद ने कहा कि भारत के वो संन्यासी जो लाल कपड़ों पर प्रश्न चिह्न लगाते हैं लोग, क्या लाल कपड़ा पहनने वाले लोग कांग्रेस के साथ नहीं हैं। दिग्विजय के लिए बीस हजार साधू घर-घर जाकर वोट मांगेंगे। ऐसे उम्मीदवार के लिए जो सचमूच में जगदगुरु शंकराचार्य और भारत के संन्यासियों का सम्मान करता है। वैराग्य नंद पांच मई को दिग्विजय सिंह के लिए हवन करेंगे।