सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH

ex-cm-shivraj-wrote-letter-to-kamalnath-

भोपाल। एमपी में कांग्रेस की सरकार गिरते ही जहां सियासी गलियारों में तहलका मचा हुआ है  वही सोशल मीडिया का भी बाजार गर्म हो चला है।कई तरह के हैशटेग तेजी से ट्रेंड कर रहे है।इसमें #kamalnath से लेकर #mamaji तक शामिल है। इसी के साथ यूजर्स भी कई तरह के कमेन्ट कर राजैतिक पार्टियों और राजनेताओं के मजे ले रहे है। इसमें कुछ यूजर्स ने जहां भाजपा के प्रदेश में वापस लौटने पर खुशी जाहिर की है वहीं उसने कांग्रेस सरकार गिराने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।वही शाह के ठहाकों से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय की भी जमकर खिंचाई की गई है।

यूजर्स के कुछ ऐसे रहे कमेंट

एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा।

एक यूजर्स ने कमलनाथ सरकार के गिरने पर भाजपा को दोषी माना है। भाजपा की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा है भाजपा ने गलत तरीके से सत्ता हासिल करने की कोशिश की है। यह क्यों जश्ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश में झूठ और छल कपट से बनी सरकार का आज पतन हो गया। प्रदेश में फिर से आएंगे मामा प्रदेश में फिर से आएगी खुशहाली। इसके साथ ही लोगों ने बड़ी मात्रा में #मामा हैशटैग लगाकर शिवराज को बधाई दी है।

@JPNadda सर मध्यप्रदेश में जुलूस न निकाले ।अपने कार्य करता को कह दे।।वरना लोग मोदी जी पर भी उंगली उठाएंगे।।।कृपा करके सख्त निर्देश दें। आज निर्भया के दोषी ओर मध्य प्रदेश के दोखेबाज दोनों का अंत हुआ ओर दोनों ने ही अपने आप को बचाने के लिए अनेतिक उपाय अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ये

#KAMALNATHGOVERNMENT
#MPBJP
madhy pradesh cm
#governor lalji tandon
CM of MP
#MAMAJI
#मध्यप्रदेश_में_खिल_गया_कमल
ShivrajsinghChouhaan
#kamalnathresigns
#madhypradesh

सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH

सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH

सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH

सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH

सरकार गिरते ही ट्रेंड हुआ #MAMA से लेकर #KAMALNATH