सनसनीखेज वारदात: दोस्त की पत्नी को बनाया प्रेमिका, जमकर पिलाई शराब, पति को मारी गोली

पुष्पराज सिंह बघेल/सतना। पहले की दोस्ती, फिर दोस्त की पत्नी को बनाया प्रेमिका, फिर पिलाई शराब और फिर प्रेमी ने प्रेमिका के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। ये किसी फिल्म या क्राइम शो की कहानी नहीं है बल्कि सतना में घटी सनसनीखेज वारदात है।

घटना सोनौरा बस्ती की है जहां शनिवार देर रात दीपक द्विवेदी नाम के युवक को गोली मार दी गई, उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में दीपक के घरवालों ने उसकी पत्नी और सास पर आरोप लगाया है। घरवालों का कहना है कि दीपक की पत्नी का सौरभ नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते उन सबने मिलकर दीपक की हत्या कर दी।

सौरभ सिंह नाम का ये व्यक्ति एक मेडीकल रिप्रेजेंटेटिव है। फिलहाल जो कहानी सामने आई है उसके मुताबिक दीपक  और सौरभ में दोस्ती थी लेकिन बाद में सौरभ और दीपक की पत्नी के बीच अफेयर शुरू हो गया। जब इस मामले की जानकारी दीपक को लगी तो उसने दोनों को मिलने से रोका। इसके बाद दीपक की पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। शनिवार रात सौरभ दीपक के घर गया, बहलाकर उसे शराब पिलाई और नशे मे दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बार करीब दो बजे आरोप उसे गोली मारकर फरार हो गया। दीपक का विवाह 2010 में हुई थी और कुछ समय बाद ही पति-पत्नी में झगड़े होने लगे। शादी के एक साल बाद ही उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज़ कराया था लेकिन बाद में दोनों में समझौता हो गया।

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बर्दाडीह निवासी सौरभ सिंह को हिरासत में ले लिया है।  पुलिस की मानें तो मृतक और आरोपी शराब के नशे में थे और फिर विवाद हुआ होने पर  आरोपी ने दीपक की कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और अब पुलिस इसमें दीपक के परिजनों की शिकायत पर उसकी पत्नी और सास की भूमिका की भी जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने वारदात के चंद घंटों बाद ही आरोपी को खोज निकाला। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।