SAHARA के खिलाफ तेज हुआ जन-आंदोलन, कांग्रेस की बड़ी तैयारी, पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत

SAHARA : अब शहर छोड़कर ग्रामीण क्षेत्रों में सहारा कंपनी के खिलाफ कांग्रेस आंदोलन की शुरुआत की है।

जबलपुर, संदीप कुमार। सहारा पैरा बैंकिंग कंपनी (Sahara Para Banking Company) के खिलाफ लड़ने वाले कांग्रेस नेता सौरव शर्मा (saurav sharma) बीते कुछ दिनों से निवेशकों (investors) के खिलाफ लड़ने वाली लड़ाई को लेकर शांत बैठ गए थे। इस दौरान उनके इस आंदोलन में शांति भी देखी जा रही थी। अब कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा शहर में अपने आंदोलन को करने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्र का रुख कर चुके हैं। कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा आज सिहोरा क्षेत्र में थे।

जहां उन्होंने सहारा पैरा बैंकिंग कंपनी में फंसे करो रुपए को लेकर एक कार्यक्रम किया जाए। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी एवं निवेशक अभिकर्ता हितकारी संघ के तत्वाधान में सहारा पैराबैंकिंग के ख़िलाफ़ आंदोलन जारी रखे हुए है। इस श्रृंखलाबद्ध आंदोलन के तहत अब गुरुवार को सिहोरा में सहारा इंडिया के बंद पड़े कार्यालय के समक्ष पोस्टकार्ड अभियान प्रारंभ किया गया है।

SAHARA के खिलाफ तेज हुआ जन-आंदोलन, कांग्रेस की बड़ी तैयारी, पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत

Read More : MP Transfer : मध्य प्रदेश में हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

उन्होंने बताया कि अब धरना रैली के साथ सहारा पैरा बैंकिंग से जुड़े निवेशक पोस्ट कार्ड के जरिए अपनी आवाज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच जाएंगे। पोस्टकार्ड अभियान के तहत जबलपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद राकेश सिंह जी एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी तक जबलपुर के सहारा निवेशक पोस्टकार्ड के माध्यम से हज़ारो की तादाद में अपनी भावनाएं पहुचाएंगे।

इससे पहले भी कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा ने कई आंदोलन सहारा कंपनी के खिलाफ चलाए थे, पर समय रहते यह आंदोलन महज औपचारिक बनकर रह गया था। ऐसे में अब शहर छोड़कर ग्रामीण क्षेत्रों में सहारा कंपनी के खिलाफ कांग्रेस आंदोलन की शुरुआत की है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि कांग्रेस का यह आंदोलन सहारा कंपनी के खिलाफ कितना सफल साबित होता है।