मंत्री की कार्यकर्ताओं को चेतावनी, भीड़ नहीं जुटाई तो लगेगा 5 हजार का जुर्माना

minister-arif-aqeel-warning-to-worker-in-sehore

सीहोर। अनुराग शर्मा।


मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिली जीत के लिए पार्टी आभार कार्यक्रम कर रही है। ये कार्यक्रम राजधानी के जम्बूरी मैदान में होगा। कांग्रेस ने सभी मंत्री को कार्यक्रम में भीड़ जुटाने का लक्ष्य भी दिया है। सीहोर प्रभारी और मंत्री आरीफ अकील ने जिला बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनोक भीड़ जुटाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता गाड़ी में भीड़ जुटाकर नहीं लाए तो उनपर पांच हजार रुपए का जुरमाना लगेगा। उनका एक वीडियो ये कहते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल,  8 फरवरी को भोपाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस के राहुल गांधी आ रहे हैं। इसको लेकर सीहोर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बैठक रखी गई थी। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता ब्लॉक अध्यक्ष जिला अध्यक्ष सहित तमाम नेता कांग्रेस के शामिल थे। उसी बीच प्रभारी मंत्री आरिफ अकील बैठक ले रहे थे। उन्होंने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को गाड़ी में भीड़ जुटाकर लाने को लेकर चेतावनी दी। उन्होंने कहा की भीड़ और गाड़ी जो भी कांग्रेस का नेता नहीं लाएगा उस पर में   ₹5000 जुर्माना लगाऊंगा। 

जिले के प्रभारी मंत्री आरिफ अकील अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। आज कांग्रेस कार्यलय में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान जब प्रभारी मंत्री ने सभी कांग्रेस नेताओं को राहुल गांधी की सभा मे गाड़ी ओर भीड़ जुटाने का टारगेट मांगा तो सभी कांग्रेस के ब्लॉक ओर मंडल अध्यक्षों सहित वरिष्ठ नेताओं ने बढ़ चढ़कर गाड़ी और भीड़ लाने का टारगेट दिया। प्रभारी मंत्री को जब कांग्रेस के नेताओं के टारगेट पर शक हुआ तो उन्होंने सभी नेताओं से कहा कि आपने जो टारगेट लिया है अगर वो पूरा नहीं कर सके तो मैं आप पर 5 हजार का जुर्माना लगेगा और भोपाल में मेरे लोग आपकी गाडियों की वीडियो भी बनाएंगे।