बम-ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग दे रही RSS, बीजेपी करवा रही उत्पात : गोविन्द सिंह

4662
minister-Govind-Singh-big-statement-on-bjp-and-rss-for-To-build-a-bomb-and-Grenade

भोपाल। राजनीति में आरएसएस को लेकर हमेशा बयानबाजी होती रही है और कई आरोप भी लगते रहे है। अब कमलनाथ सरकार में  संसदीय कार्य और सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने आरएसएस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। गोविंद सिंह ने आरएसएस पर बम बनाने के आरोप लगाए है। गोविंद सिंह के बयान के बाद हड़कंप मच गया है। इसके पहले कांग्रेस द्वारा अपने वचन पत्र में आरएसएस शाखाओं का सरकारी परिसर में प्रतिबन्ध पर बवाल मचा था| संघ और भाजपा को लेकर दिए इस बयान पर राजनीति गरमा गई है।

दरअसल,  शनिवार को एक चैनल से चर्चा के दौरान संसदीय कार्य और सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने यह आरोप लगाए हैं। गोविंद सिंह ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी बम बनाने की ट्रेनिंग करवा रहे है। आरएसएस खुद बम के लिए ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग देता है और ये आज से नही बल्कि पिछले 15  सालों से काम चल रहा है। बीजेपी के लोगों ने आपराधियों को पाला है और वही उसे बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग भी दे रहा है ।वही सिंह ने कहा कि खुद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इसी में उलझी है। आरएसएस आपराधियों को पाल रहा है। अब प्रदेश में हमारी सरकार बनी है और ये लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे है। ऐसा क्या हो गया कि व्यवस्था बिगड़ गई। मध्यप्रदेश तो पहले से ही रेप और कुपोषण के मामले में अव्वल है, अब हम इसमें सुधार कर रहे है, मट्ठा डालने का काम कर रहे है तो बीजेपी को आपत्ति हो रही है, सवाल उठाए जा रहे है।

प्रदेश में दो हाईप्रोफाइल हत्याकांड के बाद भाजपा कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर सरकार को घेर रही है। मंदसौर में भाजपा नेता की हत्या के बाद सरकार विपक्ष के निशाने पर है और बीजेपी हमला बोल रही है| इस पर पलटवार करते हुए मंत्री गोविन्द सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोग ही उत्पात कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here