पिता के बचाव में उतरे मंत्री जयवर्धन सिंह, बोले उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा

minister-jayvardhan-come-in-support-of-father-digvijay-singh

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एयर स्ट्राइक के सबूत मांगना महंगा पड़ गया। पाकिस्तानी मीडिया ने भी उनके बयान को भारत के खिलाफ इस्तेमाल किया। अब इस मामले पर जमकर राजनीति शुरू हो गई है। एक और बीजेपी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। बीजेपी नेताओं का कहना है कि वह पाक की जुबान बोल रहे हैं। वहीं मामले को बढ़ता देख अब उनके बेटे और सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह उनके बचाव में आ गए हैं उन्होंने कहा कि मैंने बयान सुना है, उन्होंने कोई गलत बात नहीं की है, कितने डैमेज हुए हैं इसकी डिटेल मांगी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की आदत है बातों को घुमाने की । उनका बयान है वह मैंने सुना है। उन्होंने इतना कहा है कि जो हमारे विंग कमांडर थे उन्हें रिहा किया। इसके अलावा उन्होंंने कहा है कि अजहर मसूद पर पाक को कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने कहा कि डैमेज कितना हुआ है इसका पता चलना चाहिए, इसमें उन्होंने क्या गलत कहा है। ये तो सभी देश पूछ हैं कि कितना डैमेज हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60 दिन मेंं इतने काम कर दिए हैं और बीजेपी के पास मुद्दे नहीं हैं। ऐसे में बीजेपी इसे मुद्दा बना रही है।

गौरतलब है कि शनिवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि  ‘मैं समझता हूं पाकिस्तान की सरकार ने सद्भाव दिखाया है. ऐसे समय में जबकि भारत -पाकिस्तान के बीच संबंध बेहद कड़वे हो गए थे, संबंधों को बेहतर बनाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने हमारे पायलट को वापस किया है, वो एक बहुत ही अच्छा कदम है. पाकिस्तान एक और जैस्चर दिखाए कि हाफिज़ सईद और अजहर मसूद को हमें सौंप दे.’