बिजली संबंधित समस्याओं से जूझ रहे किसानों को मंत्री कमल पटेल ने दी बड़ी राहत

कमल पटेल ने आश्वासन दिया है कि किसानों को होने वाली बिजली संबंधित समस्याओं का निराकरण किए जाएंगे ताकि खेती मैं किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।

kamal patel

हरदा, डेस्क रिपोर्ट। किसान (farmers)और ग्रामीणों की बिजली संबंधित समस्याओं (Power related problems) को सुलझाने के लिए कृषि मंत्री कमल पटेल ने आदेश दिए हैं। इतना ही नहीं कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने कहा कि बिजली संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए हरदा में विद्युत कंपनी के नए वृत कार्यालय का शुभारंभ किया जाएगा।

दरअसल गुरुवार को हरदा सर्किट हाउस में कृषि मंत्री कमल पटेल किसानों के बिजली संबंधित समस्याओं पर बैठक कर रहे थे। इस बैठक में मंत्री कमल पटेल ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता को बिजली संबंधी समस्या से निजात दिलाने के लिए हरदा, हंडिया, टेमागांव और मगरधा में नए वितरण केंद्र भी खोले जाएंगे।

Read More: यातायात नियमों की कभी भी अनदेखी न करें, क्योंकि जिंदगी है अनमोल : एडीजी डीसी सागर

इतना ही नहीं कृषि मंत्री कमल पटेल ने अधिकारी को निर्देश दिया कि किसानों के खेतों में एवं ग्रामों में सप्लाई होने वाली बिजली के ट्रांसफर जहां-जहां खराब हुए हैं। उनका सर्वे कराया जाए और टूटे हुए बिजली खंभों को बदलने करने की कार्य योजना तैयार की जाए। कृषि मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश के हरदा जिले में नया वृत कार्यालय खोला जाएगा। जिसके निर्माण एवं पावरफुल ट्रांसफार्मर की स्थापना से ही ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने का कार्य 11 केवी की फीडर निर्माण कार्य में तेजी लाई जाएगी।

जिससे क्षेत्र के जनता को बिजली की सुविधाएं प्राप्त होगी और बिजली संबंधी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।कमल पटेल ने आश्वासन दिया है कि किसानों को होने वाली बिजली संबंधित समस्याओं का निराकरण किए जाएंगे ताकि खेती मैं किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।