विधायक ने ट्रेन में की शर्मनाक हरकत, टोकने पर सहयात्री को दी गोली मारने की धमकी

इस मामले में रेलयात्री का कहना है कि वह पुलिस से इसकी शिकायत करेंगे।

पटना, डेस्क रिपोर्ट। अपनी शर्मनाक हरकत से एक बार फिर से चर्चा में आए विधायक नए विवाद में घिर गए हैं। दरअसल विधायक (MLA) पर आरोप है कि पटना से दिल्ली जाने वाली पटना दिल्ली तेजस (patna-delhi tejas)ट्रेन में यात्रा के दौरान उन्होंने ऐसी हरकतें की है। जिससे सहयात्रियों ने उनकी हरकतों पर आपत्ति जता दी। हालांकि आपत्ति जताने के बाद विधायक मारपीट तक पर उतारू हो गए और सहयात्रियों को गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

दरअसल जनता दल यूनाइटेड (janta dal united) के विधायक (MLA) गोपाल मंडल अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और वह एक नए विवाद में घिर गए हैं। इस बार गोपाल मंडल पर उनके साथ यात्रा कर रहे यात्रियों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।यात्रियों का कहना है कि पटना दिल्ली तेजस ट्रेन (patna-delhi tejas) की A1 कोच में यात्रा के दौरान विधायक गोपाल मंडल (gopal mandal) अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूमते नजर आए। हालांकि उनके साथ यात्रा कर रहे सहयात्री ने उन्हें महिलाओं का हवाला देते हुए उनसे इस तरह की शर्मनाक हरकत न करने की अपील की। जिस पर विधायक आग बबूला हो गए। विधायक ने ना सिर्फ यात्रियों के साथ गाली गलौज की बल्कि उन्हें गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

Read More : MP News: फिर डरा रहा कोरोना, 13 दिन में 108 पॉजिटिव, इन जिलों में सबसे ज्यादा केस

इस मामले में सहयात्री प्रहलाद पासवान का आरोप है कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे। जिसका उन्होंने विरोध किया था। हालांकि तब तक उन्हें नहीं पता था कि वह जनता दल यूनाइटेड से विधायक हैं। प्रहलाद पासवान ने आरपीएफ (RPF)  में शिकायत दर्ज की है। साथ ही उन्होंने कहा कि विधायक (MLA) ने उनके साथ न सिर्फ गली गलोज की है बल्कि मारपीट पर उतारू हो गए। हालांकि बाद में उनका कोच बदल दिया गया। इस मामले में रेलयात्री का कहना है कि वह पुलिस से इसकी शिकायत करेंगे।

वहीं इस मामले में विधायक के मित्र कुणाल सिंह का कहना है कि विधायक डायबिटीज के पेशेंट है। डायबिटीज ज्यादा बढ़ जाने की वजह से वह दिल्ली जा रहे हैं। वहीं विधायक का वजन ज्यादा होने की वजह से वह पूरे कपड़े पहन कर वाशरूम नहीं जा पाते हैं। साथी कुणाल सिंह ने कहा कि जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूर्णता निराधार है।