दबंग अंदाज में दिखी विधायक रामबाई, रसूखदारों से भिड़ीं, दी हिदायत

अगर ऐसा होता है तो उन पर एक्शन लिया जाएगा।

bsp-mla-rambai-pain-out-in-vidhansabha-

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। अपने दबंग अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली विधायक रामबाई (MLA Rambai) एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल इस बार जनता के हित के लिए उन्होंने गांव के दबंगों से पंगा ले लिया है। इतना ही नहीं विधायक रामबाई ने दबंग रसूखदार को सख्त हिदायत भी दे दी।

दरअसल मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के दमोह (damoh) जिले की पथरिया विधानसभा सीट (Patharia Assembly Seat) से विधायक रामबाई एक बार फिर एक्शन (action) में है। शुक्रवार को विधायक रामबाई पथरिया में 1 वार्ड का निरीक्षण करने पहुंची। वही निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया प्रधानमंत्री आवास योजना (Prime Minister Housing Scheme) के तहत कुटीर निर्माण स्वीकृत होने के बावजूद जगह के कुछ रसूखदार लोग जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इतना ही नहीं यह लोग वहां रहने वाले लोगों को धमका भी रहे थे। जिसके बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कुटीर निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा है।

Read More: सीएम शिवराज की अधिकारियों को दो टूक- लापरवाही बर्दाश्त नहीं, दिए ये बड़े निर्देश

वहीं इस मामले में स्थानीय दबंग रसूखदारों का कहना था कि अगर इस जगह पर गरीबों के लिए कुटीर निर्माण का कार्य होता है तो ये जगह रास्ते के बीचों बीच पड़ने की वजह से बंद हो जाएगा। जिस पर विधायक रामबाई ने सख्त लहजा अपनाते हुए कहा कि सरकार ने जोगी समुदाय के गरीब परिवारों के लिए कुटीर स्वीकृत की है। जबकि रसूखदार लोग सरकारी जमीन पर कब्जा किए बैठे हैं। यह उचित नहीं है।

इतना ही नहीं पथरिया विधायक रामबाई ने मौके पर ही निर्माण के लिए भूमि पूजन तक कर दिया। इसके साथ ही इलाके के एक एक दबंग को उन्होंने फोन पर सख्त हिदायत भी दी। दबंगों को हिदायत देते हुए रामबाई ने कहा कि गरीबों के आवास निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की बाधा ना आए। अगर ऐसा होता है तो उन पर एक्शन लिया जाएगा।