दिग्विजय के रोडशो में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वालों पर मामला दर्ज

modi-modi-slogan-raise-in-digvijay-singh-road-show

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के रोड शो में ‘मोदी मोदी’ के नारे लगाने वालों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। भवानी चौक से दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु संत गुज़र रहे थे इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ‘मोदी मोदी’ के नारे लगा दिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ| जिसके बाद उनपर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 145/19 धारा 147, 188 आईपीसी एवं लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 127 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

दरअसल, भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है। उसके पहले दिग्विजय सिंह लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं। बुधवार को कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में करीब दो हज़ार साधु संतों के द्वारा रोड शो निकाला जा रहा था। इस दौरान जैन मंदिर चौराहे पर स्थानीय लोगों द्वारा मोदी मोदी के नारे लगाए गए। इस दौरान पुलिस ने उन लोगों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन भीड़ होने के चलते वह इधर उधर हो गए। वहां मौजूद लोगों द्वारा वीडियो ग्राफी के आधर पर उनपर मामला दर्ज किया गया है। 

गौरतलब है कि बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनावी मैदान में है। साध्वी का तोड़ निकालने के लिए दिग्गी ने कंप्यूटर बाबा का सहारा लिया है। वह उनकी जीत के लिए खास यज्ञ कर रहे हैं। बाबा ने हर तरफ से मोर्चा संभाल रखा है। मंगलवार को बाबा ने हज़ारों संतोंं के साथ दिग्गी की जीत के लिए धूनी रमाई थी। आज साधुओ ने दिग्गी के लिए रोड शो भी किया इस दौरान वह कांग्रेस का झंडा भी पकड़े दिखाई दिए।