Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कृषि मंत्री बोले- एक-एक विभाग के साथ होगी बैठक, कलेक्टर-अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Pooja Khodani
Published on -
कृषि मंत्री कमल पटेल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) का बड़ा बयान सामने आया है।कृषि मंत्री ने कहा है  अगली बैठक विभागों के समूह बनाकर आयोजित होगी। निर्माण कार्यों से जुड़े सभी विभागों के साथ बैठक होगी, जिसमें निर्माण कार्य की समयावधि, निगरानी रिपोर्ट, लागत और गुणवत्ता से महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होगी। इसी तरह कृषि से जुड़े मुद्दों पर कृषि, उद्यानिकी, मंडी, वेयर हाउस जैसे विभागों के साथ और खनिज के मामले में खनिज, राजस्व और ग्रामीण विकास विभाग की बैठक ली जाएगी।

Ashoknagar News: प्रभारी मंत्री ने उठाया फावड़ा और खोली अपने ही विभाग की पोल, देखें वीडियो

दरअसल, आज कृषि  मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने खरगोन के नवीन कलेक्ट्रेट भवन में आयोजित प्रथम बैठक की और अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिए कि प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ जिले के प्रत्येक व्यक्ति को उसकी पात्रता के अनुसार दिलाया जाना सुनिश्चित करें। इसके लिए घर-घर जाकर सर्वे किया जाये। स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त तक महाअभियान चलाएँ और हितग्राहियों को उनकी पात्रता अनुसार लाभान्वित करें।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)