MP : Scindia और BJP पर बाबा का तंज- राम की बात करने वाले विभीषण का करें राजतिलक

बाबा ने कहा कि SScindia को प्रदेश की कमान सौंपनी चाहिए और जल्द से जल्द BJP को विभीषण का राजतिलक करना चाहिए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) कांग्रेस का बाबाओं से संबंध पुराना रहा है। कांग्रेस (MP Congress) की राजनीति में अब तक कई बाबा ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। इसी बीच अब मिर्ची बाबा (Mirchi baba) ने प्रदेश की राजनीति और ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia)  को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक तरफ जहां BJP को Scindia को मुख्यमंत्री पद देने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी द्वारा भी सिंधिया को दी गई विभीषण की पदवी पर तंज कसा है।

मिर्ची बाबा ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी Scindia को अच्छा इंसान मानती है। सिंधिया ने बीजेपी के नजर में कई अच्छे काम किए हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश में बीजेपी को मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सिंधिया के नाम करनी चाहिए। मिर्ची बाबा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि BJP ने Scindia को विभीषण नाम की पदवी दी है। राम की बात करने वाले विभीषण को सत्ता सौंपने से कतरा रहे हैं। बाबा ने कहा कि मुख्यमंत्री डेमो को हटाकर सिंधिया को प्रदेश की कमान सौंपनी चाहिए और जल्द से जल्द BJP को विभीषण का राजतिलक करना चाहिए।

Read More: MP News: CM Shivraj सोमवार को लेंगे कलेक्टर-कमिश्नर की बैठक, इन मुद्दों पर होगी विशेष चर्चा

कई राज्य में लगातार हो रहे सियासी उलटफेर के बीच मध्य प्रदेश को लेकर भी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में विपक्षी पार्टी लगातार इस बात पर हमलावर बनी हुई है। दरअसल बीजेपी ने कई राज्य में अपने मुख्यमंत्री बदले हैं। वहीं पंजाब में कांग्रेस शासित मुख्यमंत्री को बदलकर कांग्रेस ने दूसरे मुख्यमंत्री का चुनाव किया है। राजस्थान में भी सियासी उलटफेर के संकेत मिल रहे हैं। जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी सत्ता उलटफेर को लेकर चर्चा तेज है।

प्रदेश में समय-समय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की जाती है। कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय कैबिनेट में नागरिक उड्डयन मंत्री का पद मिला हुआ है। बावजूद इसके कहीं ना कहीं प्रदेश में सिंधिया समर्थक सिंधिया को प्रदेश की कमान संभालते देखना चाहते हैं। इस दौरान समर्थकों द्वारा लगातार सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग भी रखी जाती है। अब ऐसी स्थिति में मिर्ची बाबा ने एक बार फिर से सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की बात की है। अब इस पर बीजेपी की क्या प्रतिक्रिया होती है। यह देखना दिलचस्प होगा।