MP Board: 10वीं-12वीं के छात्र 15 दिसंबर तक पूरा करें ये काम, दोबारा नहीं मिलेगा मौका!

mp board mpbse

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (Madhya Pradesh Board of Secondary Education) के 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए काम की खबर है।अगर परीक्षा से पहले किसी भी छात्र के फॉर्म में कोई त्रुटी हुई है तो वह 15 दिसंबर 2021 से पहले त्रुटि सुधार कर लें, इसके बाद कोई संशोधन नहीं किया जाएगा। इस संबंध में मंडल ने दिशा निर्देश भी जारी कर दिए है। अभी तक 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए करीब 17 लाख छात्रों ने आवेदन किए हैं।

खुशखबरी: भोपाल से होकर जाएगी ये ट्रेन, मिलेगा जनरल टिकिट, कोच बढ़े, ये ट्रेनें रद्द

माध्यमिक शिक्षा मंडल (MP Board MPBSE 2021-22) ने वर्ष 2022 में होने वाली 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं के लिए नामांकन, आवेदन पत्र भरने और भरे गए आवेदन पत्रों में ऑनलाइन संशोधन के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। परीक्षार्थी आवेदन पत्रों में संशोधन 15 दिसंबर 2021 तक करा सकते हैं। निर्धारित तिथि के बाद किसी भी स्थिति में किसी भी छात्र का नामांकन, संशोधन या परीक्षा फार्म से संबंधित कोई काम नहीं किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)