MP उपचुनाव : नरोत्तम मिश्रा का बयान- BJP प्रत्याशी लगभग घोषित हैं, जल्द जारी होगी लिस्ट

हमारा संकल्प प्रदेश का विकास, किसान विकास, रोजगार देने का है, संकल्प है यह हमारा और हम लगातार इसे पूरा करते रहेंगे. कांग्रेस हर चुनाव में झूठ बोलती है, घर घर जाकर झूठ बोलेंगें।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) को लेकर सियासी दलों की तैयारियां जोरों पर चल रही है। कांग्रेस (Congress) ने 28 में से 24 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, वही भाजपा ने अबतक अपना राज नही खोला है, हालांकि भोपाल (Bhopal) से दिल्ली (Delhi) तक हुई बैठकों के बाद कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा एक दो दिन में प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर देगी। इसी बीच लिस्ट को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

मिश्रा का कहना है कि भाजपा (BJP) के प्रत्याशी लगभग घोषित हैं, सूची में कोई देरी नहीं। जल्द ही सूची सबके सामने आएगी।  हमारा संकल्प प्रदेश का विकास, किसान विकास, रोजगार देने का है, संकल्प है यह हमारा और हम लगातार इसे पूरा करते रहेंगे। कांग्रेस हर चुनाव में झूठ बोलती है, घर घर जाकर झूठ बोलेंगें।कांग्रेस को अपना काम लेकर जनता के बीच जाना चाहिए, हमारी बुराई करने से कोई फायदा नहीं है। शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh)  के नोट बांटते हुए वायरल हो रहे पोस्ट पर कहा कि यह सब कांग्रेस के द्वारा फैलाया जा रहा है, फेक न्यूज़ है।

बता दे कि 25 सीटों पर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा में आए नेताओं को ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। टिकट के लिए उनका नाम एकदम फाइनल माना जा रहा है। वही आगर में मनोज ऊंटवाल, ब्यावरा में नारायण सिंह पंवार और जौरा में सूबेदार सिंह के नाम की चर्चा है, हालांकि अभी तक कोई औपचारिक ऐलान नही हुआ है, उम्मीद की जा रही है एक दो दिन में लिस्ट जारी हो सकती है।

भांडेर में स्वागत है कमलनाथ जी का

सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) दतिया के भांडेर में आमसभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकरप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भांडेर में उनका स्वागत है, चुनाव हैं ऐसे में चुनावी कार्यक्रमों के लिए जो शासन प्रशासन और हाईकोर्ट का फ़ैसला है उसके दायरे में रहकर ही सबको काम करना होगा और सभी फैसलों को सबको मानना होगा।

मौन प्रदर्शन पर बोला हमला

वही प्रदेश में लगातार बढ़ रहे महिला अत्याचारों को लेकर कांग्रेस पूरे प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों पर मौन प्रदर्शन करने जा रही। इस प्रदर्शन पर तंज कसते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकाल मैं बढ़े दुष्कर्म की रिपोर्ट पर धरने प्रदर्शन कर रही है  और सबके सामने चिल्ला-चिल्लाकर झूठ बोल रहे हैं। हमारी सरकार महिलाओं के प्रति बहुत संवेदनशील है। महिला अपराध का जो भी केस सामने आ रहा है हम दोषियों पर हर हाल में सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।