MP News: कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस शुरू, CM शिवराज करेंगे इन मुद्दों पर चर्चा, ले सकते है बड़ा फैसला, 5 फरवरी से विकास यात्रा

MP Collector Commissioner Conference

MP collector commissioner conference 2023: चुनावी साल 2023 में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में नजर आ रहे है। आए दिन प्रदेशवासियों के लिए नई घोषणाएँ कर रहे है और बड़े फैसले ले है।वही प्रदेश में संचालित सभी सरकारी योजनाओं पर भी पैनी नजर बनाए हुए है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को विभिन्न विषयों की समीक्षा के लिए मंत्रालय में कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस आयोजित की गई है, जिसमें सीएम सभी जिलों का हाल जानेंगें और विकास कार्यों एवं योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

मंत्रालय में आज कमिश्नर, कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर, आईजी, डीआईजी, एसपी कॉन्फ्रेंस होगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान विभागवार विकास कार्य और योजनाओं की समीक्षा करेंगे। दऱअसल,बैठक में पांच फरवरी से प्रदेश में प्रारंभ हो रही विकास यात्रा की तैयारी, कानून- व्यवस्था सहित अन्य प्रमुख योजनाओं की समीक्षा की जाएगी। पांच फरवरी से विकास यात्रा प्रारंभ हो रही है और उसके बाद विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ हो जाएगा। इसे देखते हुए सभी अधिकारियों को मंगलवार और बुधवार को भोपाल बुलाया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)