Bhopal News : चुनाव से पहले कांग्रेस का आज बड़ा प्रदर्शन, पैदल मार्च, कई बड़े दिग्गज नेता होंगे शामिल

mp congress

MP Congress News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 13 मार्च यानी सोमवार को कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है, प्रदेश भर से कांग्रेसी राजभवन का घेराव करेंगे। इस प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज जुटेंगे। चुनाव से पहले कांग्रेस के इस प्रदर्शन को मैदान में उतरने का आगाज माना जा रहा है।भोपाल में महंगाई, बेरोजगारी, अदाणी समूह पर सरकार की चुप्पी, गेहूं का समर्थन मूल्य बढ़ाने सहित अन्य मांगों को लेकर होगा कांग्रेस का यह प्रदर्शन होगा

चुनाव से पहले इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगी कांग्रेस

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने है, चुनाव के पहले कांग्रेस का सोमवार को भोपाल में यह बड़ा प्रदर्शन होगा। इसमें पार्टी के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे। महंगाई, बेरोजगारी, अनुसूचित जाति-जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग पर हो रहे अत्याचार, गेहूं का समर्थन मूल्य बढ़ाने और अदाणी समूह पर सरकार की चुप्पी का मुद्दा इसमें उठाया जाएगा। प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पूरे प्रदेश भर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित नेताओं को इसमें शामिल होने के निर्देश दिए है। राजभवन घेराव के इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी विधायक, प्रदेश, जिला व ब्लाक इकाइयों के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)