MP Election 2023-24 : आगामी चुनाव से पहले कमलनाथ का एक और मास्टर स्ट्रोक, जयवर्धन ने दी ये जानकारी

kamal nath

MP ELECTION 2023 : मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जल्द एक बड़ी घोषणा कर सकते हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर गेहूं की खरीदी 3000 रु प्रति कुंटल का वादा किसानों से किया जा सकता है। इसके अलावा अन्य फसलों की कीमतों के बारे में भी घोषणा हो सकती है। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने इसका खुलासा किया है।

2023 में सरकार बनाने का प्लान

हर हाल में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए प्रतिबद्ध कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आए दिन कोई न कोई घोषणा कर रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना के पलटवार के रूप में नारी सम्मान योजना की घोषणा की और शिवराज के 1000 रु प्रति माह प्रति महिला देने के बदले महिलाओं को 1500 प्रति माह प्रति महिला राशि देने का वादा कांग्रेस की सरकार आने पर किया।इसके साथ ही उन्होंने हर महिला को 500 रु की कीमत पर हर माह गैस सिलेंडर देने की बात भी कही। कमलनाथ पहले ही कांग्रेस की सरकार आने पर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की बात कह चुके हैं। इसके साथ ही दो लाख रु तक का किसानों का कर्जा माफी का वादा भी कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल है। चार दिन पहले ही कमलनाथ ने 100 रू यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट पर बिल हाफ की घोषणा भी की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)