MP Corona: अब एक्टिव केस 9700, आज 888 नए पॉजिटिव, जल्द हटेगा नाइट कर्फ्यू

MP corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में फरवरी में कोरोना (MP Corona Today) कंट्रोल होने लगा है और एक्टिव केस भी 10 हजार से नीचे आ गए है। पिछले 24 घंटे में 888 नए कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Update Today 18 Feb 2022) सामने आए है और 2 की मौत दर्ज की गई है। राहत की बात ये है कि करीब 2700 से ज्यादा मरीज डिस्चार्ज भी हुए है। वर्तमान में संक्रमण दर 1.45% के आसपास और रिकवरी रेट 97.60% बना हुआ है।इधर, जल्द नाइट कर्फ्यू को हटाया जा सकता है, इस संबंध में सरकार विचार कर रही है।

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, DA के साथ मिलेगा 38692 रुपए का एरियर! जानें कैसे?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 888 नए केस आए हैं‌, जबकि 2,715 लोग ठीक हुए हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 1.45% और रिकवरी रेट 97.60% है। वर्तमान में कुल एक्टिव केस 9,706 हैं। पिछले 24 घंटे में 61,170 टेस्ट हुए हैं।प्रदेश में कोरोना के मामले कम होने के बाद लगाए गए सभी प्रतिबंध करीब-करीब हटा दिए गए हैं। जल्द ही समीक्षा कर नाइट कर्फ्यू हटाने पर भी विचार किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)