MP Corona: आज फिर 30 नए पॉजिटिव, 26 दिन में 500 से ज्यादा केस, इन जिलों में स्थिति गंभीर

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल से पहले मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में ओमिक्रॉन की दस्तक और कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने टेंशन बढ़ा दी है।  आज सोमवार 27 दिसंबर 2021 को फिर 30 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 260 (MP Corona Active Case) पार हो गई है और संक्रमण दर 0.6 फीसदी पहुंच गई है। राहत की खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में 19 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे है और रिकवरी रेट 98 प्रतिशत से ज्यादा बना हुआ है।चिंता की बात ये है कि पिछले 26 दिनों में 500 से ज्यादा केस मिले है।

मप्र पंचायत चुनाव को लेकर अब सामने आया रिटायर्ड IAS का फेसबुक पोस्ट

आज सोमवार  30 नए केसों में इंदौर में 14, भोपाल में 10, उज्जैन और धार में 2-2, नरसिंहपुर और खरगोन में 1-1 मरीज आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 263 (MP Corona Update today) पहुंच गई है। वही भोपाल में 76 तो इंदौर में 100 से ज्यादा एक्टिव केस हैं। दिसंबर के आंकड़ों की बात करें तो प्रदेश में 26 दिनों में 541 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा इंदौर 220 और भोपाल में 197 शामिल हैं। राहत की खबर ये है कि पिछले दो दिनों के बाद आज सोमवार को 30 केस मिले है, वरना यह आंकड़ा 40 पार हो गया था।वही संक्रमण दर भी 0.6 प्रतिशत पहुंच गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)